मीरजापुर में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की हुई मौत, एक की हालत गंभीर किया गया रेफर

डे नाईट न्यूज़ जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के ददरा पहाड़ी एवं लूसा गांव के पास, मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग पर शुक्रवार को दोपहर बाद तकरीबन कुछ ही घंटे के अंतराल पर हुई ताबड़तोड़ सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो युवक, एक साधु भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनो घायलों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में भर्ती कराया। जहां चिकित्सको ने एक युवक को मृत घोषित कर दिए तथा साधु व एक युवक की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

जिला अस्पताल पहुंचते ही जख्मी युवक की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार राजगढ़ थाना क्षेत्र के ददरा गांव निवासी बाबा उर्फ चंद्रदीप 28 वर्ष पुत्र राजकुमार स्कूटी से अपने घर ददरा से मड़िहान की तरफ जा रहा था कि ददरा पहाड़ी अन्नपूर्णा ढाबा के पास अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया। जिससे प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। वही दूसरी घटना में थाना क्षेत्र के धनसिरियां गांव के अमहवा बस्ती निवासी आशु 25 वर्ष पुत्र राजेश्वर सिंह तथा कन्हईपुर बस्ती निवासी रंजीत पुत्र चंद्रप्रकाश 23 वर्ष एक ही बाइक से राजगढ़ की तरफ आ रहे थे।

वहीं ओलोपीबाग, प्रयागराज निवासी साधु सोनभद्र से इंडिगो कार द्वारा प्रयागराज जा रहे थे कि जैसे ही लूसा गांव के पास पहुंचे थे कि साधू की कार व बाइक सवार दोनों युवको में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। जिससे दोनो गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गए।मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। घायल साधु व दोनों युवकों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण कर रंजीत को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से जख्मी आशु तथा साधु श्रीधराचार्य 50 वर्ष को प्राथमिक इलाज करने के बाद चिकित्सकों द्वारा बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचते ही इलाज के दौरान आशु की भी मौत हो गयी।

एक ही दिन कुछ घंटों के अंतराल पर कोई तीन लोगों की मौत से क्षेत्र में मातम छा गया। तीन युवकों की मौत से तीनों के परिजनों में कोहराम मच गया। राजगढ़ थाना प्रभारी राणा प्रताप यादव प्रदीप व रंजीत के शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिए। वही जिला अस्पताल में मृत आशु का शव मिर्जापुर पुलिस कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

Back to top button