मदन मोहन मालवीया प्रौद्योगिकी विश्विद्यालय गोरखपुर में डॉ सुनील कुमार मिश्रा का ‘ प्रोफेसर ऑफ प्रैक्टिस’ के पद पर हुआ चयन।


डॉ सुनील कुमार मिश्रा का ‘प्रोफेसर ऑफ प्रैक्टिस’ के पद पर एमएमएमयूटी में हुए चयनित,तथा कल ही उन्हें नियुक्ति पत्र ईमेल से प्राप्त हुआ। डॉ सुनील कुमार मिश्रा पूर्व में गीडा में स्थित एक कम्पनी में वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन एवं जनसंपर्क के पद पर थे और वर्तमान के मुख्य प्रबंधक प्रशासन के पद पर कार्यरत है। डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने विधि विषय में पीएचडी किया है और एमबीए, एमएसडब्ल्यू, के साथ साथ पर्यावरण में भी कोर्स किया है। इसके साथ ही डॉ सुनील मिश्रा ने विकलांगता अधिकार अधिनियम २०१६, फैक्ट्री प्रशासन एवं सुरक्षा , प्रशासन विधि विभाग पर किताबे लिखी है और पैतीस से अधिक शोध पत्र प्रकाशित किए है। इसके साथ ही वर्ष 2019 में सार्क देशों की की कांफ्रेंस में बांग्लादेश के मानवाधिकार आयोग ने प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया था तथा 2019 में ही आईएनसी रिसर्च स्कॉलर संस्था द्वारा गोल्ड मेडल भी शोध के लिए दिया गया है। डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने अपने चयन हेतु एमएमएमयूटी के
वीसी प्रोफेसर जेपी सैनी जी के प्रति आभार जताया, इसके साथ ही रजिस्ट्रार प्रोफेसर जय प्रकाश एवं डीन केमिकल विट्ठल जी के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

Back to top button