सपा विधायक के विकास के दावे की भाजपा कार्यकर्ता खोलेंगे कलई

गाजीपुर – भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक कैंप कार्यालय तिलक नगर महुआ बाग में संपन्न हुई।
बैठक में भाजपा नेता योगेश सिंह ने कहा कि जंगीपुर के सपा विधायक लावा सुधाकरपुर मार्ग जो कि वर्ष 2012 से ही जर्जर है उसपर धान रोप कर जनता को क्या एहसास दिलाना चाहते है,विधायक यह सब नौटंकी करके अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं।
योगेश सिंह ने कहा कि वर्तमान विधायक के परिजन ही सन 2012 से जंगीपुर में विधायक हैं विधायक खुद इसके पहले जिला पंचायत अध्यक्ष रहे तब यह सड़क खस्ताहाल थी!
सन 2015 में क्षेत्रीय जनता ने इस सड़क को लेकर जंगीपुर में धरना किया तब तत्कालीन सपा सरकार ने विधायक के पिता के इशारे पर उसके नेतृत्व कर्ताओं को थाने में बंद कर बर्बर तरीके से पिटवाया, उसे घटना के पहले या बाद में विधायक या उनके पूर्व परिजन विधायकों ने कभी भी
इस सड़क का एस्टीमेट बनाकर शासन में नहीं भेजा मार्च 2024 में भाजपा के एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने शासन को उक्त सड़क के चौड़ीकरण की मांग को लेकर शासन को एस्टीमेट दिया जो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की वहां स्वीकृत की प्रक्रिया में है! भाजपा नेता ने कहा कि विधायक को अगर जनता के हितों की इतनी चिंता रहती तो अपना निधि वह प्रस्ताव का उपयोग जनता के हित के लिए करते! बैठक में मांग किया गया कि विधायक जंगीपुर अब तक की अपनी निधि का विवरण सार्वजनिक कर दे विधानसभा के जनता के जनहित के लिए क्या कार्य किए इनकी निधि का विवरण ही जनता में इनका पोल खोल देगी! श्री सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जल्द ही पूरे विधानसभा का भ्रमण कर जंगीपुर विधायक का पोल खोलने का कार्य करेंगे! बैठक में मुख्य रूप से सिद्धार्थ सिंह, सिद्धार्थ सिंह, विनोद यादव, परम सिंह, सर्वजीत राजभर, विनोद बिंद, राकेश कुशवाहा, अमरबिंद,हरकेश गुप्ता, भानु सिंह, शिवम कुमार, रिशु सिंह, अजीत राजभर आदि लोग उपस्थित थे बैठक का संचालन अमरजीत राजभर ने किया।

Back to top button