गाजियाबाद: दूसरी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या करने वाला पति समेत तीन गिरफ्तार

डे नाईट न्यूज़  टीला मोड़ थाना पुलिस द्वारा महिला की हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। टीला मोड़ क्षेत्र में एक व्यक्ति ने दूसरी पत्नी की छुरी से पेट में ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में हत्यारोपी पति, उसकी पहली बीवी समेत तीन आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार किया है।डीसीपी दीक्षा शर्मा ने बताया, ये घटनाक्रम टीला थाना क्षेत्र में महावीर गार्डन पसोंडा का है।

यहां रहने वाले मुस्तकीम ने साल-2016 में मौसम विहार निवासी सायरा (32 साल) से दूसरा निकाह किया था। पहली बीवी का नाम भी सायरा है। पहली पत्नी मुस्तकीम के साथ रहती थी, जबकि दूसरी पत्नी अपनी बेटी सहित दूसरे मकान में रहती थी। खर्चे को लेकर दूसरी बीवी का मुस्तकीम से अक्सर विवाद रहता था।मंगलवार रात मुस्तकीम अपनी पहली बीवी सायरा और छोटे भाई यूसुफ को लेकर दूसरी बीवी सायरा के पास पहुंचा।

यहां मुस्तकीम ने छुरी से दूसरी बीवी के पेट में ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। दूसरी बीवी से मिलने के लिए दिल्ली के कर्दमपुरी निवासी जुनैद भी आया हुआ था। मुस्तकीम ने उसे भी छुरी मारकर घायल कर दिया।दोनों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां बुधवार को सायरा की मौत हो गई। जुनैद की हालत पहले से बेहतर बताई है। पुलिस ने इस मामले में मुस्तकीम, पहली बीवी सायरा व मुस्तकीम के भाई यूसुफ को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त छुरी बरामद कर ली है।

Back to top button