गाजियाबाद: भोजपुरी गायक समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार

डे नाईट न्यूज़ भोजपुरी गायक समर सिंह को वाराणसी व गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने नंदग्राम थाना इलाके में राज नगर एक्सटेंशन इलाके की हाई राइज कॉलोनी से गिरफ्तार किया है। उस पर भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

समर सिंह नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन स्थित चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी में छिपा था। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए वह गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली और उत्तराखंड में लगातार ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था।
26 मार्च को आकांक्षा सारनाथ क्षेत्र के बुद्धा सिटी कॉलोनी स्थित एक होटल के कमरा नंबर 105 में मृत मिली। वह अपने बेड पर बैठी हुई थी और उनके गले पर पंखे के हुक के सहारे दुपट्टे का फंदा था। इसके बाद आकांक्षा दुबे की मां ने समर सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि समर चाहता था कि आकांक्षा सिर्फ उसके साथ ही फिल्म और गाने में काम करे। काम करने पर वह पैसे भी नहीं देता था। किसी और के साथ काम पर जाती थी तो उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त करता था और मारता-पीटता था।

उन्होंने भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह पर प्रताडि़त करने समेत अन्य आरोप लगाकर तहरीर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी। समर सिंह मूलरूप से आजमगढ़ के मेंहनगर का रहने वाला है। आकांक्षा दुबे की मौत के बाद से वह फरार था। तभी से पुलिस उसको तलाश रही थी।

Back to top button