लखनऊ: एमबीबीएस छात्रा की कॉलेज की 9वी मंजिल से गिरकर मौत

डे नाईट न्यूज़ पटना की रहने वाली छात्रा मृणाल की लखनऊ में कॉलेज की नौवीं मंजिल से गिरने से सदिंग्ध हालत में मौत हो गई। छात्रा की मौत की खबर जैसे ही शिक्षक पिता कौशल किशोर तथा परिजनों को मिली उनके घर में कोहराम मच गया।

कौशल अशोक राजपथ स्थित महेन्द्रू पोस्ट ऑफिस से कुछ ही दूरी पर कोचिंग चलाते हैं। छात्रा का घर चौधरी टोला में सांई मंदिर के करीब है। कुछ दिनों से वे पटना में अकेले रह रहे थे, छोटी बेटी कोटा में इंजीनियरिंग की तैयारी कर रही है। बड़ी बेटी मृणाल लखनऊ इ एम बी बी एस की पढाई कर रही थी। मृणाल की माँ सोमवार को उसे कॉलेज छोड़ने लखनऊ गई थी। तीन दिन वे बेटी के पास ही रुकी थीं।

सरोजनीनगर स्थित टीएस मिश्रा मेडिकल कॉलेज में मृणाल सिंह (23) एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा ने कॉलेज की नौवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। उसके सिर से काफी खून निकलने से मौके पर ही मौत हो गयी। साथ ही हाथ व पैर की हड्डियां कई जगह जगह से टूटी हुई थीं। मृणाल की माँ हॉस्टल के पास ही किराये पर कमरा ले के रह रही थी। हादसे की सूचना मिलने पर परिसर में पहुंची माँ रो-रो कर बेसुध हो गयी, उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस को छात्रा का सुसाइड नोट मिला है, जिसमे उसने एमबीबीएस न कर पाने पर दुखी होने की बात लिखी है।

Back to top button