हैदराबाद ,ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल की महिला की हत्या, सड़क किनारे कूड़ेदान में मिला शव


हैदराबाद : ऑस्ट्रेलिया में हैदराबाद की एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में रह रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, मृतका का नाम चैतन्य एम. उर्फ श्वेता है। उसका शव शनिवार को विक्टोरिया के जिलॉन्ग के पश्चिम में स्थित बकले में एक सुनसान सड़क के किनारे एक कूड़ेदान में मिला था।


श्वेता पति और तीन साल के बेटे के साथ मेलबर्न में रह रही थी। स्थानीय पुलिस को शक है कि महिला अपराधी को जानती होगी और आरोपी विदेश भाग गया होगा। स्थानीय पुलिस को शक है कि महिला की घर पर ही हत्या की गई। इसके बाद उसके शव को करीब 82 किलोमीटर दूर ले जाकर एक कूड़ेदान में फेंक दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कथित तौर पर श्वेता के पति अशोक राज वरिकुप्पला, बेटे के साथ हाल ही में भारत वापस आए। अशोक ने पुलिस से भी फोन पर बातचीत की है और उनके साथ जांच में पूरा सहयोग देने का भरोसा दिलाया है।
उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी ने बताया है कि महिला उनके क्षेत्र की थी और उन्होंने परिवार से भी मुलाकात की है। रेड्डी ने कहा कि महिला के माता-पिता के अनुरोध पर उन्होंने महिला के शव को भारत लाने के लिए विदेश मंत्रालय को पत्र भी लिखा है। विधायक का कहना है कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी को भी इस संबंध में जानकारी दे दी है।

Back to top button