लखनऊ: सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में गला रेतकर युवक की हत्या

डे नाईट न्यूज़ राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में एक तीस वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह उसका लोगों ने देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक समारोह में शामिल होने गया था। परिजनों का आरोप है कि हत्या करने के बाद शव फेंका गया है।इंस्पेक्टर शैलेन्द्र गिरि में मुताबिक गोसाईंगंज के कासिमपुर गांव निवासी निर्मल रावत (30) लोहार का काम करता है।

शनिवार की रात करीब 11 बजे वह परिजनों को ससुराल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने की बात कह कर गया था।वहां पहुंचने के बाद उसके मोबाइल पर एक फोन आया था। जिसके बाद वह शादी समारोह से बाहर चला गया था। चचेरे भाई अरुण के मुताबिक शादी समारोह से किसी के फोन पर बात करते हुए निकला था । जिसके बाद वह किसी दो व्यक्तियों के साथ बाइक से कहीं चला गया। जिसका शव रविवार की सुबह गांव के बाहर मैदान में पड़ा मिला। जिसकी गला रेत कर मौत के घाट उतारा गया।

घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया। लोहारअपनी पत्नी मन्नो, बेटे रोहन व रौनक के साथ रहता था।  परिजनों का शक किसी करीबी ने ही हत्या की है। युवक की हत्या के बाद हत्यारे उसका मोबाइल फोन भी लेकर चले गए।

Back to top button