तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो छात्रों की मौत

परिवार में मचा कोहराम

प्रयागराज : फूलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने दो छात्रों को रौंद दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सोमवार को इस दर्दनाक हादसे से घर में कोहराम मच गया। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फूलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अमोलवा गांव के रहने वाले अनुज यादव (14) पुत्र रामसिंह व पड़ोस का रहना वाला अमूल उर्फ अनूप (15) पुत्र आलोक सोमवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे फूलपुर प्रतापपुर मार्ग पर खेत की तरफ जा रहे थे। वे जैसे परिषदीय विद्यालय सरायमनोहर के पास पहुंचे थे इसी बीच फूलपुर से प्रतापपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार वैगनआर कार ने दोनों को रौंद दिया। 

हादसे में घायल दोनों छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक अनुज यादव बच्चाराम यादव इंटर कॉलेज पूरेभुलई में 9वीं कक्षा का छात्र था। वहीं अमूल यादव भी पास के कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ता था। अनुज तीन भाइयों में सबसे छोटा था और अमूल दो भाई व एक बहन में दूसरे नंबर पर था। अमूल के पिता आलोक यादव मुंबई में रहकर कमाई करते हैं। 

सोमवार को अचानक हुए हादसे में बेटे की मौत की खबर मिलते ही दोनों परिवारों में जहां कोहराम मच गया, वहीं गांव में मातम छा गया है। उधर हादसे के बाद कार चालक गाड़ी लेकर भागने लगा। ग्रामीणों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। इंस्पेक्टर फूलपुर दीनदयाल सिंह ने बताया कि चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर वैगनआर कार को कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

Back to top button