कांग्रेस अपना न्याय पत्र लेकर घर-घर पहुंची

प्रयागराज : शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा शहर दक्षिणी के विभिन्न इलाकों में व्यापक जन अभियान संचालित किया गया। अभियान में कांग्रेस के पांच न्याय और 25 गारंटीयों वाला न्याय पत्र लोगों को दिया गया और उनकी गारंटीयों से विधिवत अवगत कराया गया।

इसी क्रम में कीडगंज पीली कोठी, मुट्ठीगंज, मोहतसिमगंज और बहादुरगंज में बैठक कर कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप मिश्र अंशुमन के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस न्यायपत्र पर की जा रही अनर्गल बातों को हास्यास्पद और बचकाना बताया गया। वक्ताओं ने कहा कि जनता से जुड़े मुद्दों पर बात करने के बजाय सत्तारूढ़ भाजपा समाज मे डर , भय और विभाजन के अलावा और कुछ नहीं कर सकती। मंहगाई, बेरोजगारी सहित किसान, मजदूर, महिलाओं सहित अन्य सामाजिक तबकों के मुद्दे उनकी प्राथमिकता में नहीं है। वक्ताओं ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ही इस देश के लोगों  को सुरक्षित भविष्य दे सकती है। कांग्रेस प्रत्याशी उज्वल रमन सिंह को मिल रहे व्यापक समर्थन के प्रति लोगों का आभार व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर प्रदीप मिश्र अंशुमन, इफ्तिखार हुसैन, रविंद्र यादव, अनूप त्रिपाठी, रमेश जायसवाल, संतोष अग्रहरी, नुरुल हुदा, कमल शर्मा, रमेश मिश्र, निशांत रस्तोगी, प्रवीण गुप्ता, सतीश केसरवानी, इरशाद उल्ला, शकील अहमद, सौरभ चौधरी, शुभम, शुक्ला आदि नेतागण उपस्थित थे।

Back to top button