बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की सुनामी में भी डटी है सैम बहादुर


विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर को 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और यह दर्शकों के बीच अपनी छाप छोडऩे में कामयाब रही।फिल्म को समीक्षकों के साथ दर्शकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, लेकिन टिकट खिड़की पर सैम बहादुर को रणबीर कपूर की एनिमल से भिड़ंत का नुकसान हुआ है।हालांकि, सैम बहादुर मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है।आइए जानते हैं फिल्म ने छठे दिन कितने करोड़ रुपये कमाए।
रिपोर्ट के मुताबिक, सैम बहादुर ने छठे दिन 3.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 35.85 करोड़ रुपये हो गया है।सैम बहादुर ने 6.25 करोड़ रुपये के साथ टिकट खिड़की पर धीमी शुरुआत की थी।वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने दूसरे दिन 9 करोड़ रुपये और तीसरे को 10.3 करोड़ रुपये कमाए।फिल्म चौथे दिन 3.5 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 3.5 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।
सैम बहादुर का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। राजी के बाद मेघना और विक्की की साथ में यह दूसरी फिल्म है।फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी हैं, जो अभिनेता की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ बनी हैं।इसमें फातिमा सना शेख ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।सैम बहादुर की कहानी भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1971 के भारत-पाक युद्ध में भारतीय सेना को जीत दिलाई थी।

Back to top button