बंद नहीं हुई प्रियंका, आलिया और कैटरीना की जी ले जरा

डे नाईट न्यूज़ फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा की काफी समय से चर्चा हो रही है। फिल्म की घोषणा 2021 में हुई थी। लंबे समय तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई, जिससे कयास लगने लगे कि फिल्म बंद हो गई है। हालांकि, फिल्म की अभिनेत्रियां प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट में से किसी ने इसके बंद होने पर कोई बयान नहीं दिया था। अब फरहान अख्तर ने पुष्टि कर दी है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर राजस्थान के रेगिस्तान से एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, सोने की खोज में। कैप्शन में ही उन्होंने जी ले जरा का जिक्र करते हुए लिखा कि वह लोकेशन ढूंढ रहे हैं। फरहान की तस्वीर पर आलिया भट्ट ने कमेंट किया कि वह इसके लिए बेसब्र हैं। गायक शंकर महादेवन ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म में आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म दिल चाहता है और जिंदगी न मिलेगी दोबारा के तर्ज पर तीन महिलाओं की दोस्ती की कहानी पेश करेगी। यह भी एक रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म होगी। फिल्म का निर्देशन खुद फरहान करेंगे। फिल्म की घोषणा के बाद कैटरीना और आलिया की शादी होने की वजह से भी लोग कयास लगा रहे थे कि फिल्म अब ठंडे बस्ते में चली गई है।

पिछले साल नवंबर में अपनी भारत यात्रा के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म पर बयान दिया था। उनके बयान से भी फिल्म के जल्द शुरू होने की उम्मीद जगी थी। दरअसल, इस फिल्म का आइडिया प्रियंका का ही था। वह एक ऐसी फिल्म बनाना चाहती थीं, जिसमें महिलाओं की दोस्ती और उनकी स्वतंत्रता दिखे और वह बॉक्स ऑफिस पर सफल होने की ताकत भी रखती हो। फिल्म पर उन्होंने फरहान से पहले आलिया और कैटरीना से बातचीत की थी।

प्रियंका के अनुसार, इस पीढ़ी की अभिनेत्रियों ने महिला कलाकारों के पोस्टर का चेहरा बनने के दरवाजे खोले हैं। उन्होंने इशारा किया था कि जल्द फिल्म शुरू हो सकती है। उन्होंने कहा था , मैं अपनी दोस्तों के साथ ऐसी फिल्म बनाना चाहती थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करे और पूरी तरह हमारी हो। सितारों ने हमारा साथ दिया और हमने यह करने का फैसला लिया। उम्मीद है हम अगले साल इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे।

Back to top button