सेल्फी: पहला दिन 6 करोड़, वीकेंड 22 करोड़, लाइफ टाइम 70 करोड़

डे नाईट न्यूज़ इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का प्रदर्शन होने जा रहा है। गत वर्ष लगातार 4 असफल फिल्में देने वाले अक्षय कुमार के करियर के लिए सेल्फी निर्णायक मोड़ साबित हो सकती है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को राज मेहता ने निर्देशित किया है, जो इससे पहले अक्षय कुमार को लेकर गुड न्यूज दर्शकों को दे चुके हैं। सेल्फी मूल रूप से मलयालम भाषा में बनी फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन ने मुख्य भूमिका अभिनीत की थी। इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस बहुत ज्यादा आशान्वित नजर नहीं आ रहा है। एडवांस बुकिंग को लेकर दर्शकों में कोई खास उत्साह नहीं है।

लगभग दो हजार स्क्रीन्स पर प्रदर्शित होने वाली सेल्फी को लेकर यह कहा जा सकता है कि यह पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6 से 7 करोड़ के मध्य कारोबार करने में सफल होगी। इस फिल्म के पहले सप्ताहांत में 22 करोड़ के लगभग कारोबार करने की उम्मीद की जा रही है। वहीं यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म अपने लाइफ टाइम कारोबार में 70 करोड़ के आंकड़े तक पहुँचने में सफल हो जाएगी। कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि सेल्फी अक्षय कुमार की हिट फिल्मों में शामिल नहीं होगी अपितु यह सिर्फ अपनी लागत निकालते हुए कुछ लाभांश प्राप्त करने में कामयाब होगी।

इस फिल्म में अक्षय कुमार सिनेमा के सुपर सितारे के रूप में नजर आएंगे, जिनके लाखों की तादाद में प्रशसंक हैं, जिनमें से एक प्रशंसक उनका पुलिस वाला भी है, जो बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाने पर उनका चालान कर लेता है। कहानी इन दोनों के आपसी प्रेम और टकराव पर है। फिल्म के गाने लोकप्रिय हो चुके हैं। विशेष रूप से अक्षय और सैफ की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का रीमिक्स वर्जन, जिसे श्रोताओं ने काफी पसन्द किया है।

राज मेहता के निर्देशन में बनी और धर्मा प्रोडक्शंस, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, स्टार स्टूडियोज, मैजिक फ्रेम्स और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस ‘सेल्फी में अक्षय कुमार, डायना पेंटी, इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय और इमरान की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी।

Back to top button