सुल्तानपुर: प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या

डे नाईट न्यूज़ लंभुआ कोतवाली अंतर्गत सैता सराय गांव में बीती रात सोनी (32) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सोनी के प्रेमी अफजल को गांव स्थित उसके घर से दबोचा तो उसके हाथ से खून बह रहा था। कॉल रिकॉर्ड में सोनी और अफजल से बातचीत के पुख्ता प्रमाण भी पुलिस को मिले हैं। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

बता दें कि लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के सैता सराय गांव निवासी सभाजीत बीती रात शादी में लाइट उठाने के लिये गया हुआ था। घर पर उसके तीन बच्चे व पत्नी सोनी मौजूद थी। लेकिन रात एक बजे जब वो घर लौटा तो पत्नी घर पर नहीं थी। उसने शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोग निकल आए। रात में ही सभाजीत पत्नी को ढूंढने निकला तो घर से 50 मीटर दूर सरसों के खेत में उसका शव पड़ा था। पेट व सिर आदि स्थानो पर चाकुओं के निशान थे। जख्मों से खून बह रहा था। जिस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची।

शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया। इसी बीच एसपी सोमेन वर्मा मौके पर पहुंचे जांच पड़ताल के बाद उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिये। पुलिस हत्यारोपी अफजल के घर पहुंची तो वो घर से बाहर नहीं निकल रहा था। एसओ शिवकांत मिश्रा ने बताया कि जैसे तैसे जब उसे पकड़ा गया तो उसके हाथ से खून बह रहा। उसे भी हाथ में चाकू लगा है।

कॉल रिकार्ड में अफजल और सोनी की बराबर बात होने की पुष्टि हुई है। पति सभाजीत की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

Back to top button