अक्षय कुमार बने सेल्फी किंग तोड़ा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

डे नाईट न्यूज़ अक्षय कुमार मौजूदा वक्त में अपनी फिल्म सेल्फी के प्रचार में व्यस्त हैं। इस बीच अक्षय सेल्फी किंग बन गए हैं। दरअसल] अभिनेता ने मुंबई में एक इवेंट में झ् मिनट में सबसे *यादा सेल्फी लेने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब अक्षय 1छ4 सेल्फी के साथ इस विशेष उपलब्धि के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक हैं। उन्होंने जेम्स स्मिथ द्वारा झ् मिनट में ली गई 1चछ सेल्फ&पोर्ट्रेट तस्वीरों के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

इससे पहले 2015 में हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने लंदन में सैन एंड्रियास के प्रीमियर में झ् मिनट में 105 सेल्फी के साथ यह रिकॉर्ड बनाया था। अक्षय ने इस उत्साह को व्यक्त करते हुए कहा] मैं इस अनोखे विश्व रिकॉर्ड को तोडऩे और इस पल को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं! मैंने अब तक जो कुछ भी हासिल किया है वह मेरे प्रशंसकों के बिना शर्त प्यार और समर्थन के कारण है।

अक्षय की फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय के अलावा इमरान हाशमी] डायना पेंटी और नुसरत भरूचा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। राज मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पहली बार अक्षय और इमरान की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी। सेल्फी साल 2019 में आई मलयालम ब्लॉकबस्टर ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक रीमेक है] जिसमें पृथ्वीराज सुकुमार और सूरज वेंजारामूडु ने अभिनय किया था।

Back to top button