राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म भीड़ 24 मार्च को होगी रिलीज

डे नाईट न्यूज़ बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म भीड़ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब भीड़ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

आर्टिकल 15 और थप्पड़ जैसी फिल्में बनाने वाले अनुभव सिन्हा अब भीड़ फिल्म के जरिए महामारी के दौरान देश में फैली सामाजिक विषमताओं पर रोशनी डालते नजर आएंगे। बता दें कि राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी।

अनुभव सिन्हा ने भीड़ को लेकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया] भीड़ एक ऐसी कहानी है] जो देश में फैली उन सामाजिक विषमताओं पर प्रकाश डालती है] जिसका देश ने सबसे कठिन समय में सामना किया। मेरे लिए इस कहानी को बड़े पर्दे पर उतारकर दर्शकों तक साझा करना बहुत जरूरी है। यह फिल्म महामारी के दौरान देश के हालातों को दर्शाएगी।

बता दें कि राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म भीड़ को टी&सीरीज के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म को लेकर भूषण कुमार ने कहा अनुभव सिन्हा और मेरे साथ काम करने का एक लंबा इतिहास रहा है। यह हमारा साथ में तीसरा प्रोजेक्ट है और हमारा यह सफर बेहद ही अट्टछा रहा है। भीड़ एक ऐसी फिल्म है] जो दर्शकों को बहुत ही गहरी और व्यावहारिक जानकारी देगी।

Back to top button