सिद्धार्थ&कियारा की शादी के लिए रांझा गाने को किया गया रिक्रिएट हुआ रिलीज

डे नाईट न्यूज़ सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब कियारा&सिद्धार्थ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर जयमाला का एक खास वीडियो साझा किया था] जिसमें फिल्म शेरशाह का गाना रांझा सुना जा सकता है। कियारा की ब्राइडल एंट्री के लिए उस गाने को रीक्रिएट किया गया था। अब निर्माताओं ने इस रिक्रिएट गाने को रिलीज कर दिया है] जिसे दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है।

सिद्धार्थ&कियारा की शादी पर बनाया गया गाना का आधिकारिक ट्रैक जारी करते हुए निर्माताओं ने लिखा] जिस समय से वह शेरशाह में रील लाइफ लव बर्ड्स थे] तब से लेकर रांझा को अपनी शादी का गाना बनाने तक उन्होंने अपने बीच की केमिस्ट्री को दिखाया है। इस कपल ने प्रेमी जोड़े के हर लक्ष्य को पार कर वास्तव में दिखाया है कि रांझा का मतलब क्या है। रिपोर्ट्स के मुताबिक] कियारा&सिद्धार्थ अपने हनीमून के लिए रवाना हो चुके हैं।

सिद्धार्थ&कियारा को पहली बार फिल्म शेरशाह में देखा गया था और बहुत से लोगों को लगता है कि उनकी दोस्ती भी इसी फिल्म के सेट पर हुई] लेकिन यह सच नहीं है। सिद्धार्थ और कियारा की पहली मुलाकात सीरीज लस्ट स्टोरीज की रैपअप पार्टी के दौरान 201छ में हुई थी। इस पार्टी का न्योता सिद्धार्थ को भी दिया गया था। उसी दिन दोनों के बीच पहली बार बातचीत हुई थी। खुद कियारा ने इस राज से पर्दा हटाया था।

सिद्धार्थ और कियारा को कई मौकों पर लगातार साथ देखा जाने लगा। इसी बीच शेरशाह की शूटिंग शुरू हो गई और इसकी आड़ में दोनों साथ में कई बार डिनर करते देखे गए। अफेयर की अफवाहों के बीच 2019 में सिद्धार्थ और कियारा नया साल मनाने दक्षिण अफ्रीका गए थे। रिश्ते को सीक्रेट रखते हुए उन्होंने एकसाथ कोई तस्वीर साझा नहीं की] लेकिन दोनों की तस्वीरों में एक ही बैकग्राउंड दिखा और उनके रिश्ते पर खुद&ब&खुद मोहर लग गई।

Back to top button