संतकबीर नगर: जिले के सबसे अच्छे स्कूल जयपुरिया में बच्चों को एडमिशन दिला संवार सकते हैं बच्चों का भविष्य

डे नाईट न्यूज़ हर पैरेंट्स यही चाहते हैं, कि उनका बच्चा अच्छे स्कूल में पढ़ाई करें, ताकि उसका भविष्य बेहतर रहे। इसके लिए पैरेंट्स बड़ी फीस भी चुकाते हैं, लेकिन अक्सर ऐसा होता है कि जानकारी के अभाव के चलते वो अपने बच्चों को ऐसे स्कूल में दाखिला दिला देते हैं, जहां पर पढ़ाई नहीं होती है. वहीं, कई पैरेंट्स को यह भी पता नहीं चलता है कि शहर के प्रतिष्ठित स्कूलों में फॉर्म कब आता है और शहर के बड़े स्कूल कौन से हैं?

इसी को ध्यान में रखते हुए हम टॉप स्कूल के बारे में बता रहे हैं, जहां पर नर्सरी से 12वीं तक की पढ़ाई होती है। जिले के जिला जेल रोड स्थित सी.बी.एस.ई. बोर्ड द्वारा संचालित बहु प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान सेठ एम.आर. जयपुरिया स्कूल मे सीमित सीटों के लिए नए सत्र मे एडमिशन के पूर्व रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया जारी है। जिला मुख्यालय खलीलाबाद के नेदुला चौराहे पर स्थित स्कूल के ऑफिस मे रजिस्ट्रेशन के इच्छुक छात्रों एवं उनके अभिभावकों की भारी संख्या में उपस्थिति स्कूल की लोकप्रियता एवं बढ़ती विश्वस्नीयता का प्रमाण बनकर सामने आया है।

स्थापना काल से ही छात्रों के सर्वांगीण विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की विद्यालय की नीति ही आज जयपुरिया स्कूल को अलग मुकाम पर ला खड़ा किया हुआ है। लगातार 30 वर्षो से अभिभावकों के भरोसे पर खरा उतरने वाले देश के नामी शैक्षणिक संस्थान सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल मे पढ़ने का सपना हर एक स्कूली छात्र का होता है, क्योंकि वहां की पढ़ाई, सिस्टम और अनुशासन स्टूडेंट्स के साथ पैरेंट्स को भी पसंद आता तो। तभी तो इस स्कूल में प्रवेश के लिए सबकी ख्वाइश होती है।

आपको बता दें कि सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल के नवीन सत्र मे रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 25 फ़रवरी तक चलेगी। जिसके बाद रजिस्ट्रेशन कराने वाले छात्र छात्रावों की लिखित परीक्षा ली जायेगी जिसमे उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को स्कूल मे प्रवेश दिया जाएगा।।

Back to top button