कानपुर: समाजवादी पार्टी समाप्त होती हुई पार्टी है : नंदी 

डे नाईट न्यूज़ औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी रविवार को कानपुर पहुंचे। उन्होंने विकास भवन में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि विरासत में गद्दी मिल सकती है, लेकिन बुद्धि नहीं। समाजवादी पार्टी समाप्त होती हुई पार्टी है।

उन्होंने कहा कि साल 2012 में मुलायम सिंह यादव को मैंडेट मिला लेकिन उन्होंने अखिलेश यादव को सत्ता पर बैठा दिया था। लेकिन इसके वो वीडियो गेम खेलने में मशगूल रहे। और इसके बाद अखिलेश यादव ने अपने पिता को लात मारकर पार्टी पर कब्जा कर लिया। नंदी की माने तो कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। औद्योगिक विकास मंत्री का कहना है कि जिस तरह राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी को खत्म कर दिया है उसी तरह समाजवादी पार्टी को अखिलेश यादव भी खत्म करत जा रहे हैं।

कानपुर के प्रभारी बनाकर महानगर भेजे गए औद्योगिक विकास मंत्री के बयानों से समझा जा सकता है। नंदी से चाचा और भतीजे की जुगलबंदी में होने वाले हमले के बाबत पूछा गया तो नंदी ने कहा कि चाचा को सद्बुद्धि की जरूरत है क्योंकि कई बार अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव को मंच से धक्का देकर खदेड़ दिया था।

Back to top button