बांदा: सड़क हादसों में महिला समेत तीन की मौत

डे नाईट न्यूज़ नरैनी कोतवाली क्षेत्र के रिसौरा गांव के मजरा पाड़ादेव निवासी महादेव (65) पुत्र गिल्ला गुरुवार की शाम सब्जी बेचकर साइकिल से घर जा रहा था। तभी पाड़ादेव पुल के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी।

इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के छोटे भाई राजाराम ने बताया कि महादेव के नाम 12 बीघा जमीन है। दूसरी घटना में देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव के मजरा डाडिऩ पुरवा निवासी नरेंद्र प्रजापति (22) पुत्र कमलेश प्रजापति अपने चचेरे भाई अंकित (18) पुत्र सूरजबली के साथ ममेरे भाई की बारात में शामिल होकर लौट रहा था। देहात कोतवाली क्षेत्र के जौरही तिराहे के समीप सामने से आ रहे वाहन की रोशनी से आंखे चैंधियां गईं और बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो घायलों को जिला अस्पताल में दाखिल कराया। वहां उपचार होने से पहले ही नरेंद्र ने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता कमलेश ने बताया कि नरेंद्र बीए फाइनल का छात्र था। एक अन्य घटना में चित्रकूट जिले के खोही गांव निवासी विद्या (45) पत्नी बाबूलाल तीन दिन पहले अपने पुत्र रामगोपाल के साथ शादी में शामिल होने के लिए बाइक पर कर्वी जा रही थी। रास्ते में ब्रेकर में बाइक उछल जाने से वह गिरकर घायल हो गई। उसे तत्काल नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार न होने पर उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। वहां उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई। काफी दिन पहले बीमारी से उसके पिता की भी मौत हो चुकी है।

Back to top button