बीजिंग: एप्पल आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन ने जनवरी में 48 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की

 डे नाईट न्यूज़ 2022 में अक्टूबर और नवंबर में महत्वपूर्ण कोविड-संबंधी व्यवधानों का सामना करने के बाद, प्रमुख एप्पल सप्लायर फॉक्सकॉन ने जनवरी के लिए मजबूत राजस्व की सूचना दी है, जिसमें 48.2 प्रतिशत (वर्ष-दर-वर्ष) की वृद्धि हुई है। कंपनी ने जनवरी 2023 के लिए 660.4 अरब एनटी डॉलर का समेकित राजस्व दर्ज किया, जो 4.93 प्रतिशत (महीने पर) और 48.3 प्रतिशत वर्ष-दर-वर्ष था।

कंपनी ने कहा कि जनवरी में राजस्व इसी अवधि के लिए रिकॉर्ड उच्च स्तर पर पहुंच गया।
फॉक्सकॉन ने कहा, झेंग्झौ परिसर में परिचालन के सामान्य होने और उत्पाद शिपमेंट में वृद्धि के साथ, जनवरी में राजस्व ने एमओएम और वर्ष-दर-वर्ष दोनों आधार पर मजबूत दोहरे अंकों की वृद्धि दर्ज की।
कंपनी ने बेहतर पुर्जो की आपूर्ति और मजबूत ग्राहकों की पुल-इन की सूचना दी।

स्मार्ट उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स और कंप्यूटिंग प्रोडक्ट्स ने मजबूत दो अंकों की वृद्धि दिखाई।
चीन में फॉक्सकॉन की सबसे बड़ी आईफोन विनिर्माण सुविधा, जो कोविड से संबंधित व्यवधानों से बहुत प्रभावित हुई थी, अब धीरे-धीरे ठीक हो गई और जनवरी की शुरुआत में उत्पादन अधिकतम क्षमता के लगभग 90 प्रतिशत तक पहुंच गया।

अक्टूबर 2022 के अंत में शुरू हुए कोविड-19 के प्रकोप के बीच हजारों कर्मचारियों के पलायन और हिंसक श्रमिकों के विरोध से फैक्ट्री हिल गई थी।

नए साल के संदेश में, फॉक्सकॉन के अध्यक्ष और सीईओ यंग लियू ने कहा था कि ताइपे स्थित कंपनी आगे और अधिक कठिन और चुनौतीपूर्ण रास्ता देख सकती है।

Back to top button