साजिद खान ने निभाया अपना वादा, सौंदर्या शर्मा को अपनी फिल्म में दिया प्रस्ताव

डे नाईट न्यूज़ साजिद खान हाल ही में बिग बॉस 16 में नजर आए थे और अब वह एक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसी के साथ धीरे-धीरे उनके करियर की गाड़ी पटरी पर आ रही है। साजिद ने अपनी फिल्म का ऐलान तो शो के प्रीमियर में ही कर दिया था और अब खबर है कि उन्होंने शो में उनकी दोस्त बनीं सौंदर्या शर्मा को अपनी इस फिल्म का हिस्सा बना दिया है।
बिग बॉस 16 में साजिद की सौंदर्या के साथ खूब बनती थी। साजिद ने घर के अंदर सौंदर्या के साथ भविष्य में काम करने पर चर्चा की थी और अब उन्होंने अपना वादा पूरा कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, साजिद ने सौंदर्या को अपनी अगली फिल्म 100त्न का हिस्सा बना दिया है। इस फिल्म के एक गाने के लिए साजिद ने सौंदर्या को कास्ट किया है और वह जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

साजिद ने आखिरी बार 2014 में फिल्म हमशकल्स का निर्देशन किया था। प्त मीटू के आरोप में फंसे साजिद अब लंबे समय बाद इस फिल्म के जरिए काम पर लौट रहे हैं। इसमें शहनाज गिल, जॉन अब्राहम, नोरा फतेही और रितेश देशमुख अहम भूमिका में हैं।

सौंदर्या फिनाले के दो हफ्ते पहले बिग बॉस 16 से बाहर हुईं, लेकिन वह जब तक शो में रहीं, खूब चर्चा में रहीं और उन्हें जनता का पूरा समर्थन मिला। 112वें दिन में वह घर से बाहर हुई थीं। हालांकि, प्रशंसकों ने उनके एलिमिनेशन पर कड़ी नाराजगी जाहिर की थी। सौंदर्या को टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के साथ नॉमिनेट किया गया था। लोगों की तरफ से कम वोट मिलने के चलते सौंदर्या बेघर हुई थीं।

सौंदर्या एक फिल्म अभिनेत्री हैं। हालांकि, पहले वह उतनी सुर्खियों में नहीं रहीं। बिग बॉस 16 ही उन्हें लाइमलाइट में लेकर आया। इसके बाद सौंदर्या की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ। सौंदर्या ने 2017 में फिल्म रांची डायरीज से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। पिछली बार उन्हें फिल्म थैंक गॉड में देखा गया, जिसमें उन्होंने मेहमान भूमिका निभाई। वह रक्तांचल 2, कंट्री माफिया और करम युद्ध जैसी वेब सीरीज में भी दिख चुकी हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी को सलमान खान की सिफारिश पर शाहरुख खान कर फिल्म डंकी का प्रस्ताव मिला है, वहीं अब्दु रोजिक को सलमान ने अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा बनाया है। सुंबुल को एकता कपूर के धारावाहिक नागिन 7 का प्रस्ताव मिला है तो शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी 13 में दिखेंगे। निमृत कौर अहलूवालिया को फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 मिली है, वहीं टीना दत्ता को एक तेलुगु फिल्म का प्रस्ताव मिला है।

Back to top button