संतकबीर नगर: ग्राम चौपाल के जरिए मगहर महोत्सव को सफल बनाने की अपील

डे नाईट न्यूज़ मगहर महोत्सव आयोजन को लेकर ग्राम पंचायत में की गई बैठक महोत्सव में अधिक से अधिक लोगों को पहुंचने के लिए किया गया प्रेरित। आगामी 7 फरवरी से 9 फरवरी तक आयोजित होने वाले मगहर महोत्सव को सफल बनाने के लिए जनपद के सभी जनप्रतिनिधियों व ग्राम प्रधानों को जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह द्वारा आमंत्रित किया गया है।

सूफी संत कबीर की परिनिर्वाण स्थली मगहर महोत्सव आयोजन को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन के आवाहन पर ग्राम पंचायतों में चौपाल लगाकर ग्रामीणों को मगहर महोत्सव में पहुंचने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसी क्रम में जनपद के सिमरिया विकासखंड के तिल्दा ग्राम पंचायत में सहायक विकास अधिकारी पंचायत मैनुद्दीन सिद्धकी की अध्यक्षता में ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया, जहां चौपाल में उपस्थित ग्रामीणों को समस्याओं को सुना गया।

वहीं ग्रामीणों से अधिक से अधिक संख्या में मगहर महोत्सव में सम्मिलित होने के लिए प्रेरित किया गया। इस अवसर पर ग्राम प्रधान इनामुल्लाह कुरैशी ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि मगहर महोत्सव जनपद के गौरव की बात है हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है कि जनपद के इस महोत्सव को सफल बनाने के लिए हम सभी अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे और आने वाले अतिथियों का जोरदार स्वागत कर उनका इस्तकबाल किया जाए।

Back to top button