कॉमेडी फिल्म द क्रू में तब्बू, करीना और कृति के साथ दिखेंगे दिलजीत दोसांझ

डे नाईट न्यूज़ उड़ता पंजाब और गुड न्यूज जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ अब कॉमेडी फिल्म द क्रू में तीन बॉलीवुड अभिनेत्रियों तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। फिल्म का निर्देशक राजेश कृष्णन करने वाले हैं और इसकी शूटिंग मार्च में शुरू होगी। आइए फिल्म से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें जानते हैं।

रिया कपूर ने फिल्म में दिलजीत की एंट्री की पुष्टि की है। रिया ने कहा, दिलजीत को कास्ट में शामिल करने के लिए हम रोमांचित हैं। यह फिल्म बहुत खास होने वाली है, यह आपके द्वारा पहले देखी गई किसी भी एंटरटेनर फिल्म से अलग होगी। हम दर्शकों को एक रोमांचक और यादगार सिनेमा अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, द क्रू एक ऐसी फिल्म है, जो अलग-अलग आयु वर्ग की तीन महिलाओं के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगी। वे सभी संघर्ष कर रही एक एयरलाइन उद्योग में काम करती हैं और अपने जीवन में परेशान हैं। वे कुछ अलग करना चाहती हैं, लेकिन उनकी नियति ने उनके लिए कुछ और ही सोच रखा होता है। उनकी किस्मत बार-बार उन्हें चुनौती देती है और परेशानी में डाल देती है।

आगामी प्रोजेक्ट के साथ दिलजीत तीसरी बार करीना के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। उन्हें पहली बार साल 2016 में रिलीज हुई अभिषेक चौबे की क्राइम फिल्म उड़ता पंजाब में एक साथ देखा गया था। इसके बाद दोनों राज मेहता की कॉमेडी फिल्म गुड न्यूज में साथ दिखे, जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी लीड रोल मे थे। यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी।

द क्रू रिया और एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस, बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड की निर्मित फिल्म है। इस फिल्म के साथ दोनों निर्माता एक बार फिर एक प्रोजेक्ट पर सहयोग करने के लिए साथ आए हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म वीरे दी वेडिंग का निर्माण किया था, जिसे शशांक घोष ने निर्देशित किया था। साल 2018 की इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया लीड रोल में थी।

Back to top button