अयोध्या: राम जन्मभूमि पर बम ब्लास्ट की धमकी, पुलिस अलर्ट

डे नाईट न्यूज़ श्रीराम जन्मभूमि को बम से उड़ाने के लिए धमकी भरा फोन आने के बाद सनसनी फैल गई। यह फोन रामकोट स्थित रामलला सदन मंदिर में रहने वाले एक युवक को आया था। सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन चौकन्ना हो गया और थाना रामजन्मभूमि में केस दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटा हुआ है।

थाना राम जन्मभूमि के प्रभारी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि रामलला सदन में रहने वाले मनोज कुमार इस समय प्रयागराज माघ मेले में कल्पवास कर रहे हैं। गुरुवार की सुबह करीब पांच-साढ़े पांच के बीच में उनके मोबाइल पर एक फोन आया। मनोज ने पूछा गया कि आप कौन और कहां से बोल रहे हैं तो उसने बताया कि मैं दिल्ली से बोल रहा हूं आज सुबह 10 बजे तक रामजन्मभूमि उड़ा देंगे। इतना कहकर उसने तुरंत फोन काट दिया। मनोज ने तुरंत इसकी सूचना थाना रामजन्मभूमि को दी।

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही अयोध्या के सभी एंट्री प्वाइंटों पर चेकिंग बढ़ा दी गई है। वहीं श्रीराम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। रामलला सदन निवासी मनोज के अनुसार उनके नंबर पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा 9999094181 नंबर से फोन किया गया था। आरोपी खुद को दिल्ली का बता रहा था। अमृत विचार की ओर से  ट्रू कॉलर पर आरोपी का नंबर चेक किया गया तो वह दिल्ली क्षेत्र के मो. बिलाल के नाम से रजिस्टर्ड पाया गया। वोडाफोन का नंबर चला रहे आरोपी ने धमकी देने के बाद फोन काट दिया था।

Back to top button