लखनऊ: उर्जा मंत्री ने फैजुल्लागंज विद्युत उपकेंद्र का  किया उद्घाटन

डे नाईट न्यूज़  विद्युत व्यवस्था को सुदृढ करने के लिए गुरूवार को नगर विकास एवं उर्जा मंत्री एके शर्मा ने फैजुल्लागंज के दाउदनगर स्थित विद्युत उपकेन्द्र का फीता काटकर उद्घाटन किया। फैजुल्लागंज के लोगों को आए दिन बिजली की समस्या बनी रहती थी अब इससे निजात मिलेगी। यह बातें उद्घाटन के दौरान ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने कही । उन्होंने कहा कि उपकेंद्र से फैजुल्लागंज के 26 हजार विद्युत उपभोक्ताओं को लाभ मिलेगा।

फैजुल्लागंज हमेशा चचार्ओं में रहता है। उन्होंने कहा कि मैं कोशिश करूंगा कि बहुत कम समय में फैजुल्लागंज की सभी समस्याएं खत्म हो। जल्द ही जलभराव से फैजुल्लागंज के लोगों को निजात मिलेगी। सड़क, नाली साफ सफाई जैसी सारी व्यवस्थाएं जल्द ही दुरुस्त की जायेंगी। उन्होंने बताया कि नगर निगम में शामिल हुए 88 गांवों में जल्द विकास होगा। वहीं क्षेत्रीय विधायक डा. नीरज बोरा ने कहा कि मैं हमेशा क्षेत्र के विकास के लिए प्रयासरत रहता हूं। जहां भी मुझे सार्वजनिक समस्या का पता चलता है, उक्त समस्याओं से संबंधित अधिकारियों को अवगत करा निदान कराया जाता है।

डॉक्टर बोरा ने बताया कि फैजुल्लागंज और पुराने लखनऊ को जोड़ने वाले पीपे वाले पुल पर भी जल्द निर्माण देखने को मिलेगा। कार्यक्रम में प्रबंध निदेशक पावर कारपोरेशन भवानी सिंह खंगरौत,एम देवराज अध्यक्ष यूपी पावर कारपोरेशन सहित तमाम अधिकारी व नेता मौजूद रहे।

Back to top button