फुटवियर उद्योग में अग्रणी लिबर्टी ने लखनऊ में दो नए शोरुम खोले

लखनऊ : फुटवियर उद्योग में अग्रणी लिबर्टी ने 14 मार्च को लखनऊ में दो नए शोरुम खोले। ई ब्लाक मार्केट आवास विकास राजाजी पुरम व विभव खंड कठौता चौराहे पर खुले लिबर्टी एक्सक्लिसिव शोरूम का शुभारंभ सीईओ श्री रमन बंसल व डायरेक्टर श्रीमती रितु बंसल ने किया। उन्होंने बताया समूह की भारत और विदेश में सैकड़ों पांच सितारा शोरूम और जूता स्टेशन स्थापित करने की भी योजना है। उन्होंने कहाकि

उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण दूरदर्शी पवित्र परियोजना श्री राम मंदिर धार्मिक पर्यटकों को आकर्षित करेगी और आमद बढ़ाएगी, जिससे घरेलू उत्पादों की मांग दिन-प्रतिदिन बढ़ेगी और समग्र व्यावसायिक गतिविधि में उल्लेखनीय वृद्धि होगी। उन्होंने बताया कि पर्याप्त संभावनाओं और संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए, हमारा लक्ष्य यूपी के प्रत्येक जिले में शोरूम स्थापित करना है।

उन्होंने कहाकि हम एक ही छत के नीचे सभी परिवारों की जरूरतों को पूरा करते हैं। स्कूल शूज से लेकर स्पोर्ट्स शूज़ तक, बैलेरिना से लेकर आरामदायक स्लिप-ऑन तक, कॉर्पोरेट फॉर्मल से लेकर आरामदायक कैजुअल तक, उपभोक्ता को फुटवियर विकल्पों की व्यापक रेंज प्रदान करते हैं। हमारे ब्रांड हैं: कूलर्स, लीप एक्स, हीलर, लकी ल्यूक, अहा, प्रीफेक्ट, सेनोरिटा, फॉर्च्यून आदि। जूते-चप्पल के अलावा हम जूते की देखभाल के उत्पाद, बैंक पैक, बेल्ट, पर्स, मोज़े, पॉलिश, यात्रा बैग और महिलाओं के लिए हैंडबैग आदि जैसी सहायक वस्तुओं की एक श्रृंखला भी बनाते हैं।

Back to top button