गोरखपुर: आईजीएल के मार्गदर्शन में कर्मचारी राज्य बीमा निगम के सहयोग से निशुल्क चिकित्सा शिविर का हुआ आयोजन

डे नाईट न्यूज़ इंडिया ग्लाईकॉल्स लिमिटेड के व्यापर प्रमुख एस के शुक्ल के मार्गदर्शन में कर्मचारी राज्य बीमा निगम,के सहयोग से श्रमिकों एवं कर्मचारियों हेतु निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन हुआ। इस आयोजन के मुख्य अतिथि डॉ नन्द किशोर रहे और विशिष्ट अतिथि डॉ पदमा राव ,डॉ दीपक पांडेय , सकीना खान ,मनोज सोनकर ,देवेश पांडेय ,जयशंकर श्रीवास्तव ,फ़तेह अहमद ,सुरेश सिंह रहे और कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन एवं जनसपर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने किया।

आज बिजनेस हेड एस के शुक्ल की वैवाहिक वर्षगाँठ भी है और इसी परिपेक्ष्य में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, और इस शिविर में कुल १७० कर्मचारियों का चिकित्सकीय परिक्षण किया गया, और उनके रोगो के अनुसार दवा भी प्रदान किया गया। डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने आतिथ्य परिचय देते हुए कहा की प्रत्येक मनुष्य का जीवन दो पड़ावो से जरूर गुजरता है एक जब यात्रा बहुत कठिन होती है और मनुष्य बिलकुल शांत रहता और दूसरा जब यात्रा बहुत सरल होती और मनुष्य बहुत व्याकुल होता है। ऐसे मुकामो से गुजरते गुजरते मानव आज बीमारियों की जड़ में फंस चूका है।

डॉ नन्द किशोर ने बीपी, मधुमेह इत्यादि रोगोसे बचने के उपाय बताये ।सहायक प्रबंधक प्रशासन अखिलेश शुक्ल ने सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेटकर स्वागत किया ,डॉ कमलेश सिंह ने शिविर के आयोजन में बड़ी भूमिका निभाई। डीजीएम तकनिकी शैलेश चंद यादव एवं एजीएम आशीष गुप्ता ने अतिथियों को कार्यकर्म का सम्पन किया और अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेट किया।

सहायक प्रबंधक प्रशासन आत्मा नंद सिंह ने मंच संचालन किया और डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में उपस्थित कर्मयोगियों के नाम सुरक्षाधिकारी बाबू राम यादव,,शबीर खान,सुरेंद्र पूरी,घनश्याम श्रीवास्तव, साक्षी, वैष्णवी,अविका, सहित अनेकानेक श्रम योद्धाओं ने सहभागिता कर इस शिविर का बखूबी लाभ उठाया वहीं बीमारियों से मजबूती से लडने के गुर सीखे।

Back to top button