भारत में ट्विटर ब्लू लॉन्च, यूजर्स को हर महीने देने होंगे इतने रुपए

डे नाईट न्यूज़ ट्विटर ने आखिरकार भारत में अपना प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ट्विटर ब्लू लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने ट्विटर वेबसाइट के माध्यम से इसे एक्सेस करने वालों के लिए ६५० रुपए प्रति महीने की कीमत पर नई सदस्यता पेश की है। एनड्रायड या आईओएस ऐप के जरिए सब्सक्राइब करने वाले यूजर्स को ९०० रुपये मासिक शुल्क देना होगा।

बता दें, ट्विटर ब्लू को पिछले साल नया रूप दिया गया था, उपयोगकर्ताओं को कई नई सुविधाएँ प्रदान करता है जैसे कि ब्लू चेक मार्क, ट्वीट्स को संपादित करने की क्षमता, लंबे वीडियो पोस्ट, बुकमार्क, कस्टम ऐप आइकन और प्रोफ़ाइल फोटो के रूप में एनएफटी का उपयोग करने का विकल्प।

कंपनी वेबसाइट पर सालाना सब्सक्रिप्शन लेने पर डिस्काउंटेड प्राइस ऑफर कर रही है। यदि उपयोगकर्ता अपनी सदस्यता मासिक रूप से बिल करता है, तो वे ७,८०० रुपये का भुगतान करना समाप्त कर देंगे, जबकि यदि वे इसे सालाना भुगतान करना चुनते हैं, तो वे १,००० रुपये बचाएंगे और ६,८०० रुपये का भुगतान करेंगे। वेबसाइट पर आपको बस बाएं कॉलम में ‘ट्विटर ब्लू पर क्लिक करना होगा। एक पॉप-अप आपको अपना पसंदीदा प्लान चुनने और फिर भुगतान करने का विकल्प देगा। वार्षिक योजना केवल वेबसाइट के माध्यम से सुलभ होगी।

एंड्रॉइड और आईओएस पर आपको मेनू तक पहुंचने के लिए ऐप खोलना होगा और दाएं स्वाइप करना होगा। इसके बाद आपको ‘ट्विटर ब्लू विकल्प दिखाई देगा। एक बार जब आप इस पर क्लिक करते हैं, तो ट्विटर आपको ९०० रुपये की मासिक लागत पर प्रीमियम सेवा की सदस्यता लेने देगा। फिर आप हो जाएंगे ब्लूटिक वाले यूजर।

Back to top button