गोरखपुर: प्रान्त प्रचारक सुभाष जी के साथ आईजीएल के बिजनेस हेड एस के शुक्ल ने शालिग्राम शीला का किया पूजन

डे नाईट न्यूज़ गिडा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित इण्डिया ग्लाईकॉल्स लिमिटेड के बिजनेस हेड एस के शुक्ल ने प्रान्त प्रचारक श्री सुभाष जी के साथ गोरखनाथ मंदिर में नेपाल से अयोध्या जा रही भगवान शालिग्राम शीला का विधिवत पूजन अर्चन किया।

नेपाल की गंडक नदी से दो शालिग्राम शिलाएं सड़क मार्ग से प्रभु श्री राम के नगरी अयोध्या में लायी जा रही है ,और इस यात्रा में नेपाल के उप प्रधानमंत्री भी शामिल है। इन सिलायो से प्रभु श्री राम ,लक्ष्मण एवं जगत जननी माँ सीता की भव्य दिव्य प्रतिमाये बनाई जाएगी। आज सुबह सर्वप्रथम प्रान्त प्रचारक जी ने सभी साधु संतो को नमन किया और पूजन अर्चन किया तदोपरांत एस के शुक्ल ने पूजा अर्चना किया, तथा सभी साधु संतो के प्रति श्रद्धा से नमन किया, और कहा की यह भारत भूमि साधु संतो के तपोबल से ही खुशहाल है और हम सभी भारतीयों को यह सौभाग्य साधु संतो के आशीर्वाद एवं ज्ञान से ही आज यह सुअवसर प्राप्त हुवा है।

वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन एवं जनसपंर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने भी पूजा अर्चन किया और देश में सुख शांति समृद्धि की मंगल कामना किया, तथा बताया की आईजीएल बिजनेस हेड के नेतृत्व में आईजीएल संस्था लगातार जनसेवा का कार्य कर रही है और आगे भी जारी रखेगी। इस मनोहर दृश्य को देखने हेतु भारी संख्या में श्रद्धालु जनो के साथ साधु संतो का भी हुजूम रहा ,और सब के चहरे पर बड़ी प्रसन्नता थी और सबके होठो से बरबस ही प्रभु श्री राम के नाम निकल रहे थे ,इनके साथ पुनीत जी और सुनील यादव भी मौजूद रहे।

Back to top button