कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने की पीएम मोदी की तारीफ, गाने का अनुभव साझा करते हुए कही यह बात

प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में तमिलनाडु के पल्लदम में जर्मन गायिका और उनकी मां से मुलाकात की थी। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर गायिका का वीडियो साझा किया था।
जर्मन गायिका और गीतकार कैसेंड्रा माई स्पिटमैन इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी के साथ हुई मुलाकात में उन्हें ‘अच्युतम केशवम’ गाकर सुनाया था। उनके इस भजन से पीएम मोदी काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे। इस मुलाकात का एक वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे अपनी मधुर आवाज में प्रधानमंत्री को भजन सुनाती दिखी थीं।
गायिका ने साझा किया अनुभव
अब एएनआई से बात करते हुए गायिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का अपना अनुभव साझा किया है। स्पिटमैन ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, “यह बहुत दिलचस्प था। मेरा मतलब है कि वे बहुत मजाकिया हैं। हमने साथ में जुगलबंदी की। मैंने उनके लिए दो गाने गाए। एक तमिल गाना था और दूसरा अच्युतम केशवम।”
पीएम मोदी ने शेयर किया था वीडियो
प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में तमिलनाडु के पल्लदम में जर्मन गायिका और उनकी मां से मुलाकात की थी। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर गायिका का वीडियो साझा किया था। वीडियो में कैसेंड्रा ‘अच्युतम केशवम’ और एक तमिल गाना गाकर अपनी संगीत प्रतिभा दिखाती नजर आई थीं। वहीं, पीएम मोदी उनके प्रदर्शन का आनंद लेते हुए दिखे थे। इस वीडियो के साथ पीएम मोदी ने एक नोट साझा कर पीएम मोदी की तारीफ की थी।

Back to top button