बागपत: सपा विधायक समेत 16 के खिलाफ मुकदमा, बैरियर तोडऩे पर कार्रवाई

डे नाईट न्यूज़ मेरठ के सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान समेत 16 लोगों के खिलाफ पुलिस ने बैरियर तोडऩे का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन पर दिल्ली से सहारनपुर में गुर्जर समाज की गौरव यात्रा में जाते हुए मवीकलां के पास बैरियर तोडऩे का आरोप लगाते हुए कोतवाली प्रभारी ने मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं विधायक भी पहले पुलिस पर अभद्रता करने और कुर्ता फाडऩे समेत अवैध रूप से हिरासत में रखने का आरोप लगा चुके हैं।

सपा विधायक अतुल प्रधान 29 मई को समर्थकों के साथ सहारनपुर में गुर्जर समाज की गौरव यात्रा में शामिल होने के लिए जा रहे थे। वह लखनऊ से आए थे और दिल्ली से बागपत होते हुए वहां जाना चाहते थे लेकिन गौरव यात्रा को लेकर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के पास मवीकलां में पुलिस चेकिंग कर रही थी।

कोतवाली प्रभारी एमएस गिल की तरफ से दर्ज कराए गए मुकदमे के अनुसार, वहां चेकिंग के दौरान सपा विधायक अतुल प्रधान को रोका गया लेकिन उनके साथ ही करीब 15 समर्थक वहां से बैरियर तोड़कर भाग गए। पुलिस ने उनका पीछा करके सिसाना गांव में पकड़ा। वहां भी पुलिस के साथ खींचतान की गई। सीओ विजय चौधरी ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

विधायक भी लगा चुके हैं सीओ व कोतवाली प्रभारी पर आरोप
सपा विधायक अतुल प्रधान भी सीओ विजय चौधरी और कोतवाली प्रभारी एमएस गिल पर आरोप लगाते हुए विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से शिकायत कर चुके हैं। जिसमें कहा गया था कि उनको जबरन रोका गया और उनके साथ अपराधियों जैसा सलूक किया गया। उनका कुर्ता फाड़ दिया गया तो जबरन उठाकर पुलिस वाहन में डाल दिया गया। उनको मेरठ पुलिस लाइन में लाकर अवैध रूप से हिरासत में रखा गया। उन्होंने सीओ व कोतवाली प्रभारी पर आरोप लगाए हैं।

Back to top button