मेरठ: होटल यू-बिन में जिस्मफरोशी का धंधा

डे नाईट न्यूज़ वेदव्यासपुरी पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर होटल यू-बिन में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस ने होटल से पांच महिलाएं, मैनेजर और तीन ग्राहकों को दबोच लिया। होटल में छात्राओं और दिल्ली से लड़कियों को बुकिंग पर बुलाया जाता था। उसके बाद ग्राहकों को लड़कियों के वाट्सएप पर फोटो और रेट भेजे जाते थे। पुलिस ने मुकदमे में होटल स्वामी और मैनेजर समेत सभी को आरोपित बनाया है।

मेडिकल कालेज के सामने है होटल
टीपीनगर थाना क्षेत्र के वेदव्यासपुरी पुलिस चौकी से 50 मीटर की दूरी पर सुभारती मेडिकल कालेज के सामने यू-बिन होटल है। सोमवार को होटल में सीओ शुचिता सिंह के नेतृत्व में एएचटीयू (एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट) टीम ने छापा मारा। पुलिस ने होटल के अंदर से पांच युवतियां, मैनेजर शिवम निवासी शिकारपुर बुलंदशहर, इरफान, राजीव कुमार, रितिक को पकड़ा है। पूछताछ में सामने आया कि यह होटल राजेंद्र सिंह का है, जिसका संचालन किशनलाल कर रहे थे।

महिला होटल में बुलाती थी लड़कियां
सीओ ने बताया कि एक महिला होटल में लड़कियों को बुलाती थी। आसपास के कालेजों और दिल्ली की लड़कियों को आर्डर पर बुलाया जाता था। ग्राहकों का वाट्सएप पर ग्रुप बना रखा है। सीओ ने बताया कि पकड़ी गई लड़कियां मेरठ की रहने वाली हैं। उनके स्वजन से भी संपर्क किया है। साथ ही मैनेजर और महिला  के मोबाइल में बड़ी संख्या में लड़कियों के फोटो भी मिले हैं। पुलिस होटल के स्वामी और संचालक को भी मुकदमे में आरोपित बनाएगी।

Back to top button