फिरोजाबाद: युवक की खुदकुशी के मामले में पत्नी समेत छह पर एफआईआर

डे नाईट न्यूज़ जनपद के मक्खनपुर थाना क्षेत्र में 4 फरवरी को एक युवक ने रेल से कटकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मृतक युवक के परिजनों की तहरीर पर मृतक की पत्नी और पांच ससुराल वालों पर युवक के साथ मारपीट करने और उसे अपमानित करवाने का आरोप लगाया है जिससे आहत होकर युवक ने खुदकुशी की थी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी समेत 6 लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मक्खनपुर थाना क्षेत्र के गांव रामनगर निवासी रामबाबू पुत्र रामविलास 4 फरवरी को रेल से कटकर खुदकुशी कर ली थी।रामबाबू का शव दिल्ली-कानपुर रेलमार्ग पर गांव किरथरा के पास से पांच फरवरी को बरामद हुआ था। इस मामले में एक मोड़ तव आया जब मृतक के पिता राम विलास ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को उनकी पुत्रवधू और अन्य पांच ससुरालीजनों द्वारा अपमानित किया गया है जिससे आहत होकर रामबाबू ने रेल से कटकर खुदकुशी की है.मृतक के पिता रामविलास के मुताविक रामबाबू की शादी लगभग आठ साल पहले शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव गढ़िया निवासी रूबी यादव के साथ हुयी थी।

रामबाबू और रुबी के बीच दो फरवरी को झगड़ा हुआ था। रामविलास के मुताबिक रूबी ने फोन कर अपने मायके वालों को बुला लिया था जिनके द्वारा रामबाबू के साथ मारपीट की गयी थी। इस घटना से रामबाबू इस कदर आहत हुआ कि उसने चार फरवरी को रेल से कटकर खुदकुशी कर ली। इस मामले में मृतक के पिता रामविलास की तहरीर पर रामबाबू की पत्नी रूबी यादव एवं अन्य ससुरालीजन कालीचरण, संजू,भूरी सिंह, ओमवीर, विनय के खिलाफ रामबाबू के साथ मारपीट,उसे खुदकुशी के लिए उकसाने की एफआईआर दर्ज हुयी है। थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह का कहना है कि पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Back to top button