मेरठ: पानी के टैंकर ने बाइक सवार मजदूरों को कुचला, दो की मौत, एक घायल

डे नाईट न्यूज़ मेरठ में हुए दो अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। मेरठ के बागपत मार्ग में बीती देर रात एक तेज रफ्तार कार बरातियों में घुस गई और कई लोगों को कुचल डाला। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन से ज्यादा घायल हो गए। वहीं किठौर में पानी के टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार दो मजदूरों की मौत हो गई। वहीं हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाबुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

जानकारी के अनुसार मेरठ में बागपत मार्ग पर गांव वाफर में स्थित मंडप के सामने एक कार ने बरातियों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन घायल हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।  

दूसरा हादसा आज सुबह किठौर थानाक्षेत्र में हुआ जहां जीने वाले रास्ते पर बन रहे बाईपास पर पानी के टैंकर की चपेट में आने से शाजापुर निवासी नीरज पुत्र बिलोरी और राहुल पुत्र वेदों की मौत हो गई, जबकि विजेंद्र पुत्र जय भगवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया गया कि ये तीनों लोग मजदूरी के लिए अपनी बाइक पर सवार होकर हापुड़ जा रहे थे। मौके पर ट्रक चालक को बुलाने के लिए लोगों ने जाम लगा दिया। लोग मौके हंगामा कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची ओर लोगों को समझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

Back to top button