चित्रकूट: पुत्र के खिलाफ पिता ने की कार्यवाही की मांग

डे नाईट न्यूज़ कोतवाली कर्वी के काली देवी मन्दिर द्वारिकापुरी मोहल्ले के रामेश्वर नाई पुत्र गोविन्द नाई ने पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में अपने पुत्र लवकुश के खिलाफ कडी कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

पुत्र के अनैतिक कार्यों से परेशान है पिता

मंगलवार को कोतवाली कर्वी के काली देवी मन्दिर द्वारिकापुरी मोहल्ले के रामेश्वर नाई ने पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में कहा कि उसका पुत्र लवकुश शराबी, जुआरी, बद्चलन व लडाकू किस्म का है। आये दिन उससे गाली-गलौज कर मारपीट करता है। घर के सदस्यों के मना करने पर अभद्र बर्ताव कर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देता है। 22 जून 2022 को लवकुश ने कहा कि रानीपुर भट्ट में एक लडकी है, जल्दी से उसके हिस्से की जमीन बेंचकर रुपये दो, ताकि उस लडकी के नाम जमा कर सकूं। पीडित के विरोध पर लवकुश ने बुरी तरह से उसके साथ मारपीट कर जान बचाई। अगले दिन पुत्र लवकुश ने फिर से जान से मारने की धमकी देकर फसाद पर आमादा हुआ।

पीडित ने कहा कि पुत्र के अनैतिक कार्यों से वह बेहद परेशान है। भविष्य में उसके साथ कोई घटना होती है तो वह खुद जिम्मेदार होगा। घर के लोग उसके अनैतिक कार्यों के लिए जिम्मेदार नहीं है। इसके पहले सात नवम्बर 2020 को कोतवाली कर्वी में भी पीडित ने प्रार्थना पत्र दिया है। पीडित पिता ने पुत्र के खिलाफ कडी कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

Back to top button