बीते दिन घटित घटना में पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई नहीं करने से ,ग्रामीणों ने आक्रोश होकर गया टेउसा रोड मनसा गांव समीप किया सड़क जाम।

संवाददाता गजेन्द्र कुमार जिला गया बिहार

ग्रामीणों ने बताया कि बीते दिन घटित घटना की जानकारी स्थानीय थाना मुफस्सिल को देने के बाद कार्रवाई में विलंब होने के कारण लोगों ने सड़क को जाम कर दिया हैं जिससे आने जाने वाले राहगीरों एवं पर्यटकों को काफी परेशानियों का सामना करना तो वही एंबुलेंस को भी काफी मकासक्त करने के बाद जाम से छुटकारा मिला तेऊसा क्षेत्र से आ रहे हैं कई पत्रकारों ने जब उसे जाम का अपने मोबाईल कमरे से कवरेज करना चाह तो जाम करने वाले लोगों ने गाली गलौज करते हुए मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया जब इस संबंध में मीडिया कर्मियों ने टेलिफोनिक जानकारी एस०सी०डी०पी०ओ वजीरगंज को दिया तो पुलिस बल पहुंचकर उग्र लोगों को समझा बुझा कर जाम को हटाने तो मीडिया कर्मियों ने अपना कार्य करना चाहा तो पुलिस अधिकारी के सामने ही असमाजिक तत्व के लोगो ने मोबाइल छीन,झपट करने लगा।

पत्रकारों ने जब इस संबंध में मौजूद एस०आई से जानकारी लिया तो बताया गया की ये सब मिडिया के साथ होता है नज़र अंदाज करें।।एक तरफ पुलिस पाधिकारियो को सुशान बरकरार रखने के लिए कंधों पर सितारा लगाकर कमान सौंपा गया है तो वही अधिकरी के द्वारा ईस तरह का मीडिया को सलाह देना बिहार के नीतीश कुमार के सुशासन का पोल खोलकर रख दिया। अब सवाल है की क्या अपराधियों को पुलिस प्रशासन के द्वारा मिलता है संरक्षण? यदि नहीं तो क्यों हो रहे मीडिया कर्मियों के साथ बदसुलूकी में तमाश्विन बने रहें अधिकारी।

Back to top button