रायपुर : राजधानी की शराब दुकानों से कम कीमत की मदिरा गायब, महंगी शराब पीने मजबूर मदिरा प्रेमी


रायपुर :  राजधानी की शराब दुकानों से पिछले तीन दिनों से कम कीमत में मिलने वाली शराब गायब हो गई है, देशी-मसाला सहित सबसे ज्यादा बिकने वाली गोवा ब्रांड की शराब दुकानों में नहीं मिलने से मदिरा प्रेमी की हालत खऱाब हो गई है मज़बूरी में उन्हें उचे ब्रांड की महंगी शराब लेनी पड रही है। दुकानों में शराब का टोटा होने की पीछे की वजह सामने नहीं है मगर एक सप्ताह में दुकानों में शराब  मिलने की बात कही जा रही है।
शराब दुकानों में नहीं है कम कीमत की शराब
शहर के तेलीबांधा, लाभंडी, राजेन्द्र नगर, लालपुर, कमल विहार, माना सहित अन्य शराब दुकानों में देशी-मसाला सहित सबसे ज्यादा बिकने वाली गोवा ब्रांड की शराब नहीं मिल रही है, मदिरा प्रेमियों की माने तो शराब दुकानों से कम कीमत  की शराब गायब हो गई है वही उचे ब्रांड की महंगी शराब उन्हें दी जा रही है।  कम कीमत की शराब नहीं मिलने की वजह से उन्हें मज़बूरी में उचे कीमत की शराब खरीदना पड़ रहा है।
एक हफ्ते में शराब की होगी सुचारू आपूर्ति
विभागीय सूत्रों की माने तो आबकारी विभाग में बीते दिन हुए अधिकारियो के फेरबदल की वजह से शराब की आपूर्ति में कमी आई है, एक हफ्ते में शराब की आपूर्ति दुकानों में सुचारू रूप से होनी शुरू हो जायेगी मगर एक हफ्ते तक मदिरा प्रेमियों को उचे ब्रांड की महंगी शराब से ही अपना काम चलाना पड़ेगा।
देशी-मसाला नहीं मिलने से हो रही ज्यादा परेशानी
मदिरा प्रेमियों ने बताया कि शहर के राजेंद्रनगर, कमल विहार व माना स्थित शराब दुकानों में देशी व मसाला शराब नहीं मिलने से ज्यादा परेशानी मदिरा प्रेमियों को हो रही है, इन  दुकानों में देशी-मसाला पीने वाले शराबियो की खासी भीड़ रहती है मगर तीन दिनों से यहाँ की दुकाने खाली है वही देशी-मसाला शराब नहीं मिलने की वजह से मज़बूरी में उचे दाम की शराब मदिरा प्रेमियों को खरीदना पड़ रहा है।

Back to top button