ट्रेन दुर्घटना में मौत ,गांव में शोक की लहर

ट्रेन दुर्घटना में मौत ,गांव में शोक की लहर –
मरदह।
मरदह थाना के सुलेमापुर देवकली गांव निवासी प्रभाशंकर उर्फ मुन्नी‌ सिंह उम्र 40 वर्ष की मऊ जनपद पनियरा पर मालगाड़ी से कटकर मौत हो गयी। ग्रामीणों के अनुसार वह परिवारिक विवाद से अवसाद ग्रस्त थे पनियरा हाल्ट पर आकर चलती
मालगाड़ी ट्रेन की आगे कूद कर अपनी जान दे दी । विल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी मुन्नी सिंह बुधवार की ‌‌‌‌‌‌‌ सुबह अपने घर से निकले थे।वाराणसी-भटनी रेलखंड पर स्थित थाना सराय लखंसी जनपद म‌ऊ के पनियरा हाल्ट के पास दोपहर बारह बजे के करीब के में वाराणसी से मऊ की तरफ जा रही मालगाड़ी ट्रेन की आगे कूद अपनी जान दे दी।ट्रेन चालक ने ट्रेन से कटने की सूचना विभागीय अधिकारियों को दी।मालगाड़ी से युवक के कटने की सुचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी ने मौकै पर पहुंचकर शव का शिनाख्त कराने का घंटों काफी प्रयास किया। कितु शव की शिनाख्त देर तक नही हो सकी।आरपीएफ ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू जिला अस्पताल भेज दिया।वही ट्रेन से कटे युवक की चर्चा क्षेत्र में जोर शोर से होती रही।
वही देर शाम को युवक की पहचान मरदह थाना क्षेत्र के सुलेमापुर देवकली गांव निवासी प्रभाशंकर उर्फ मुन्नी सिंह पुत्र स्व सुबेदार सिंह के रुप में हुई।मृतक तीन भाईयों में सबसे छोटा था।मृतक गांव के बगल में स्थित महाहर धाम बाजार में बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान थी। मृदुल एवं व्यवहार कुशल मुन्नी सिह की मृत्यु से शोक की लहर दौड़ गयी।

Back to top button