लखनऊ: सीएम आवास पर तैनात होमगार्ड के बेटे की हत्या

डे नाईट न्यूज़ गए चेहरेसीएम आवास पर तैनात होमगार्ड के ई रिक्शा चालक बेटे की गाजीपुर इलाके में बुधवार रात गला रेत कर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह कुकरेल नाले के पास खून से सना उसका शव पड़ा मिला। इलाकाई लोगों की सूचना पर पहुंची गाजीपुर थाने की पुलिस ने तहकीकात शुरू की और 12 घंटे के भीतर ही वारदात का खुलासा कर मृतक के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।
जांच में सामने आया कि ई रिक्शा चालक की पत्नी से आरोपी के अवैध संबंध थे इसलिए उसने उसको रास्ते से हटा दिया। वारदात में मृतक की पत्नी की भूमिका की जांच की जा रही है।
बाराबंकी के सफेदाबाद निवासी एक होमगार्ड मुख्यमंत्री आवास पर तैनात हैं, उसका 32 वर्षीय बेटा राजू बुधवार शाम पत्नी व बच्चों के साथ अलीगंज निवासी रिश्तेदार के घर शादी समारोह में आया था।
रात करीब 8:00 बजे वाह बहनोई की बाइक लेकर पॉलिटेक्निक जाने की बात कहकर वहां से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। इधर सुबह करीब 7:00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गाजीपुर इलाके में कुकरेल नाले के पास एक शव पड़ा है परिजनों ने शव की शिनाख्त की।
डीसीपी नॉर्थ एसएम कासिम आब्दि ने बताया कि मामले की जांच कर बाराबंकी निवासी रंजीत चंदेल को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में रंजीत ने बताया कि राजू की पत्नी से उसके अवैध संबंध हैं, इस बात की जानकारी राजू को भी थी इसको लेकर विवाद भी होता रहता था, इसलिए उसने राजू को साजिश के तहत बुलाकर मार दिया।
पुलिस ने चाकू भी बरामद कर लिया है।

Back to top button