लखनऊ: पीस कमेटी की बैठक में त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील

डे नाईट न्यूज़ होली का त्योहार शांति पूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस सक्रिय हो चुकी है। गुरुवार को रहीमाबाद थाने पर पीस कमेटी की बैठक कर संभ्रांत लोगों से अपील करते हुए थानाध्यक्ष ने मिल जुलकर त्योहार को मनाने को कहा है। वहीं उन्होंने अराजकतत्वों के लिए मेसेज दिया है कि अगर त्योहार में माहौल खराब करने की कोशिश की तो उनके विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।

पीस कमेटी की बैठक रहीमाबाद थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में गुरुवार को थाना परिसर में क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों के साथ की गई। प्रभारी निरीक्षक रहीमाबाद अख्तियार अहमद अंसारी ने आने वाले होली के पर्व में शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा पर्व को मिलजुलकर मनाने की अपील क्षेत्र वासियों से कि है। बैठक में आए सम्मानित लोगों से उन्होंने उनकी समस्याओं को पूंछा कहा की अगर पर्व में कहीं विवाद होने की संभावना हो तो बताएं तथा पर्व के दिन किसी तरह की दिक्कत हो तो पुलिस को तत्काल सूचना दें। उन्होंने कहा की शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस तो निरंतर अपनी ड्यूटी करेगी ही लेकिन समाज के हर व्यक्ति की भी एक नैतिक जिम्मेदारी है।

प्रभारी निरीक्षक ने बैठक में लोगों को जागरूक करते हुए कहा की होने वाला हर पर्व खुशी लेकर आता है इसलिए इन्हे अमन चैन के साथ मनाना चाहिए। इस मौके पर अशोक अर्कवंशी, पवन शर्मा, सरनाम सिंह, रमेश सिंह चौहान, संतोष यादव, जावेद आलम, फैसल, सतीश कुमार, रोहित कुमार, रामलखन, सहित संभ्रांत नागरिक मौजूद रहे।

Back to top button