संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में नजर आ सकती हैं रेखा निर्माताओं ने किया संपर्क

डे नाईट न्यूज़ कुछ ही दिन पूर्व संजय लीला भंसाली ने अपनी पहली वेब सीरीज हीरामंडी की पहली झलक जारी की थी। तवायफों की जिन्दगी पर आधारित उनकी यह सीरीज छ भागों में बन रही है। भंसाली इसे पिछले 10 सालों से बनाने का सपना देख रहे थे] जो अब जाकर पूरा हुआ है। इस वेब सीरीज के लिए उनकी सबसे पहली पसन्द रेखा थीं।

वे चाहते थे कि रेखा उनकी इस फिल्म में मुख्य भूमिका अभिनीत करें। रेखा ने संजय लीला भंसाली को इस फिल्म के लिए स्पष्ट इंकार कर दिया था। भंसाली अभी भी यह चाहते हैं कि रेखा उनकी इस सीरीज का हिस्सा हों। इसी के चलते वे एक बार फिर से रेखा से सम्पर्क में हैं। वे रेखा को लेकर एक डांस नम्बर उन पर फिल्माना चाहते हैं।

लेटेस्ट रिपोट्र्स के मुताबिक संजय लीला भंसाली वेबसीरीज हीरामंडी में रेखा का खास डांस नंबर रखवाना चाहते हैं। जिसके लिए वो लगातार रेखा से कॉन्टेक्ट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक रेखा ने इस डांस नंबर के लिए हामी नहीं भरी है। सोर्सेस की मानें तो भंसाली चाहते थे कि रेखा हीरामंडी में लीड निभाएं। लेकिन उन्होंने इस प्रोजेक्ट में बतौर लीड हिरोईन बनने से इनकार कर दिया। लेकिन अब भंसाली चाहते हैं कि वो सीरीज के लिए डांस नंबर जरूर करें।

हाल ही में बातचीत के दौरान संजय लीला भंसाली ने कहा मैंने 6 साल में करीब 10 फिल्में बनाई हैं। पिछले कुछ सालों में मैंने झ् फिल्मों में काम किया है और अब मैं छ एपिसोड्स बनाने जा रहा हूं। हीरामंडी जैसी डिमांडिंगि सीरीज पर काम करना मेरे लिए मुश्किल टास्क रहा है। ऐसे में हमें अलर्ट रहना पड़ता है क्योंकि] इसमें बहुत से ट्रैक हैं।

भंसाली ने आगे कहा शूट के दौरान हमें महसूस होता है कि हमने कई जरूरी शॉट्स नहीं लिए जो कहानी को और भी बेहतर तरीके से पेश कर सकते थे। यही वजह है कि हमें पूरे टाइम स्क्रिप्ट पर ध्यान देना पड़ता है। फिल्म की तुलना में वेब सीरीज में यादा टाइम लगता है। इसमें *यादा मेहनत लगती है। मैंने हीरामंडी में अपना बेस्ट दिया है।

Back to top button