संतकबीर नगर: गाड़ी खड़ा करने को ले कर दबंगों ने महिला को मारा पिटा ,पीड़ित महिला ने बेलहर थाने पर लगाई न्याय की गुहार

डे नाईट न्यूज़ आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद संत कबीर नगर के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत पवरिहा गांव का हैं। जहा की परमशिला पत्नी परशुराम ने बेलहर थाने पर पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई हैं। पीड़ित महिला परमशीला का आरोप हैं की में दिनांक 22/02/2023 की सुबह 7 बजे मैं घर के बाहर पुताई कर रही थी की गाड़ी खड़ा करने को ले कर मेरे पाटीदार काशीराम पुत्र उजागीर मुझे गाली गलौज देने लगे तथा तभी उसकी पत्नी कलावती आकर मेरे दरवाजे पर मुझे मारने पीटने लगी और मुझे गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगी।

मैं वहां से किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और अपने ही गांव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि के घर गई और वहां पर आपबीती पूरी बात ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को बताई तो, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने अगले दिन थाने पर चलने को कहा। जब इसकी भनक काशीराम पुत्र उजागीर को लगी कि ग्राम प्रधान प्रतिनिधि के द्वारा हमारे पाटीदार परम शीला पत्नी परशुराम की मदद की जा रही है तो खार खाए दबंगों ने आज सुबह के समय काशीराम पुत्र उजागिर तथा केशराम पुत्र उजागीर प्रधान प्रतिनिधि राजेंद्र यादव के दरवाजे पर चढ़कर प्रधान प्रतिनिधि राजेंद्र यादव को कॉलर पकड़कर मारने पीटने लगे तथा जान से मारने की धमकी दिए तब तक वहां गांव के और लोग इकट्ठा हो गए जब गांव के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हुई तो दबंगों ने भीड़ को देखकर वहां से जान माल की धमकी देते हुए भाग गए।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राजेंद्र यादव ने इसकी सूचना तत्काल बेलहर कला थाने को दी। पीड़िता के द्वारा मिली तहरीर के अनुसार बेलहर थाने की पुलिस एफ आई आर दर्ज कर मामले की विधिक कार्रवाई में जुटी। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष बेलहर कला अमित कुशवाहा ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा तहरीर मिली है मामले की जांच कर अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button