छोरी 2 से नुसरत भरूचा और सोहा अली खान का फर्स्ट लुक जारी

डे नाईट न्यूज़ अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म छोरी 2 को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 2021 में आई छोरी का सीच्ल है। अब बुधवार को निर्माताओं ने फिल्म से नुसरत और सोहा अली खान का फर्स्ट लुक जारी किया है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर साझा करते हुए नुसरत ने लिखा, आप कहां हैं? क्या आप इसके लिए तैयार हैं। वहीं दूसरी तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, छोरी 2 के सेट से एक विशेष झलक।

अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध हैं छोरी
नुसरत ने छोरी 2 की शूटिंग पूरी कर ली है। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित छोरी 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। यह 2017 की मराठी फिल्म लापाछपी की रीमेक है। छोरी में नुसरत ने एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाई थी और कन्या भ्रूण हत्या जैसे सामाजिक मुद्दे को उजागर किया था।

टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और अबुंदंतियां एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित छोरी-2 की कहानी वहीं से शुरु होगी जहां फिल्म छोरी की कहानी का इंड हुआ था। फिल्म में नुसरत भरूचा एक बार फिर साक्षी के किरदार में नजर आएंगी। गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म छोरी-2 को भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, विक्रम मल्होत्रा और  जैक डेविस ने प्रोड्यूस किया है।

गौरतलब है कि फिल्म छोरी-2 के अलावा नुसरत भरूचा जल्द ही फिल्म सेल्फी में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म सेल्फी 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Back to top button