सेल्फी का गाना कुडि़ए नी तेरी रिलीज, अक्षय कुमार संग दिखीं मृणाल ठाकुर

डे नाईट न्यूज़ अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म सेल्फी को लेकर चर्चा में हैं। दर्शक ब्रेसबी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आया था। अब गुरुवार को निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा गाना कुडि़ए नी तेरी रिलीज कर दिया है। इसमें अक्षय के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आ रही हैं। गाने में अक्षय, मृणाल संग रोमांस करते दिख रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री शानदार लग रही है।

ओरिजिनल गाने को द प्रोफेक और जहरा खान ने गाया है और इसे सेल्फी के लिए तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। हालांकि, तनिष्क ने गाने में कुछ नए बोल भी जोड़े हैं। राज मेहता के निर्देशन में बन रही सेल्फी में पहली बार अक्षय और इमरान हाशमी बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2019 में आई मलयालम ब्लॉकबस्टर ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है। फिल्म में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में हैं।यह 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मृणाल ने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्होंने 2018 में फिल्म लव सोनिया से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद वह फिल्म सुपर 30 में नजर आईं। बाटला हाउस और फरहान अख्तर के साथ फिल्म तूफान में भी उन्हें देखा गया। मृणाल अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म धमाका में भी दिखी थीं। उनकी आखिरी फिल्म शाहिद कपूर के साथ जर्सी थी। जल्द ही मृणाल आंख मिचौली, पिप्पा, पूजा मेरी जान और गुमराह जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

अगर आप मृणाल के प्रशंसकों में शुमार हैं तो आप घर बैठे उनकी कई फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं। उनकी फिल्म तूफान अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है। जर्सी नेटफ्लिक्स पर है। बाटला हाउस अमेजन प्राइम वीडियो पर तो सुपर 30 हॉटस्स्टार पर है।

अक्षय चर्चित इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की बायोपिक कैप्सूल गिल का हिस्सा हैं। इसके अलावा फिल्म सिंघम अगेन में वह सूर्यवंशी के अवतार में नजर आने वाले हैं। अक्षय वेडात मराठे वीर दौडले सात से मराठी फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं। इसमें वह शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे। वह फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दिखेंगे। सी शंकरन नायक की बायोपिक भी अक्षय के खाते से जुड़ी है।

Back to top button