टाटा समूह को ऊंचाई पर ले जाने वाले आरके कृष्णकुमार का निधन

डे नाईट न्यूज़ टाटा समूह के दिग्गज और टाटा संस के पूर्व निदेशक आर के कृष्णकुमार का रविवार को दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया। उन्होंने 84 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। कृष्णकुमार को रतन टाटा के भरोसेमंद सहयोगियों में से एक माना जाता था। कृष्णकुमार, जो टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा के करीबी सहयोगी थे, टाटा की कंसल्टेंसी फर्म, आरएनटी एसोसिएट्स और समूह के धर्मार्थ ट्रस्टों में शामिल थे, जिनके पास टाटा समूह की होल्डिंग कंपनी टाटा संस में 66 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

रतन टाटा ने जताया दुख
उनके निधन पर बोलते हुए रतन टाटा ने  दुख जताते हुए कहा कि मेरे दोस्त और सहयोगी आर.के. कृष्णकुमार के निधन पर मुझे जो नुकसान हुआ है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मैं हमेशा उस सौहार्द को याद रखूंगा जो हमने समूह के भीतर और व्यक्तिगत रूप से साझा किया था। वह टाटा समूह और टाटा ट्रस्ट्स के सच्चे दिग्गज थे और सभी को उनकी कमी खलेगी।

टाटा संस के चेयरमैन ने जताया दुख
टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा कृष्ण कुमार टाटा के एक दिग्गज और समर्पित सदस्य थे जिन्होंने अपने जीवनकाल में टाटा समूह के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया। मुझे उन्हें जानने का सौभाग्य मिला और जो सबसे अलग था  वह हमेशा कम विशेषाधिकार प्राप्त लोगों की मदद करना चाहते थे और उनके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालना चाहते थे। हम उनकी दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करते हैं और हमें उनकी कमी खलेगी। 

Back to top button