लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के रुझानों से नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए के पक्ष में चली लहर-  स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के जलशक्ति मंत्री  स्वतंत्र देव सिंह एवं सहकारिता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभारजेपीएस राठौर ने प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस वार्ता को संबोधित किया।  स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के रुझानों से नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए के पक्ष में चली लहर दूसरे चरण में और भी पुष्ट हो गई है। जनता जनार्दन ने अब प्रदेश की सभी 80 सीटों पर कमल खिलाने का स्पष्ट मन बना लिया है। दोनों ही चरणों में जनता ने विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया है।

स्वतंत्र देव सिंह ने जनता जनार्दन के प्रति मोदी  के नेतृत्व को  अपना अपार समर्थन देने के लिए आभार ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के मतदान के समय जनता जनार्दन का उत्साह देखने के लायक़ था, मोदी को पुनः सेवा करने के लिए जनता ने चुन लिया है। भाजपा दूसरे चरण की सभी आठ सीटों को भारी अंतर से जीत रही है क्योंकि गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी शक्ति का समर्थन भाजपा के पक्ष में है।  उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी और आतताई गठबंधन को इस चरण में भी जनता ने शून्य पर क्लीन बोल्ड कर दिया है। हाथी, हाथ और साइकिल चारों खाने चित हो चुके हैं। सपा और इंडी गठबंधन के झूठे प्रचार को जनता ने नकार दिया है। कहा कि आम चुनाव 2024 की शुरुआत में ही इनके गठबंधन की हवा निकल चुकी है। जनता इनके झूठे वादों और घोषणाओं को जान चुकी है। इनके नेताओं की संदिग्ध नीयत और नीति का पर्दाफाश हो चुका है। कहा कि इस बार के चुनाव में जनता ने विपक्ष मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति के विरोध में कमल के फूल पर दनादन बटन दबाकर अपना मत स्पष्ट कर दिया है। जनता जनार्दन ने समाज को जाति, मत, मजहब के नाम पर बांटने की विपक्ष की कोशिशों को फेल करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि पहले और अब दूसरे चरण की पोलिंग से साफ़ है कि जनता ने देश को कांग्रेस मुक्त और प्रदेश को सपा और बसपा से मुक्त करने के लिए ईवीएम को कमलमय कर दिया है। इंडी अलायंस के नेता समाज को जातियों में बांटकर लोगों को लड़ाने की जहरीली सोच रखते हैं। यही नहीं ये यहाँ भी अल्पसंख्यक तुष्टिकरण की अपनी सोच का प्रदर्शन भी अपने वादों और दावों में करते आ रहे हैं। अब जनता इनसे सचेत हो चुकी है। मतदान के रुझानों से अब यह साफ हो चला है।

Back to top button