इंडियन 2 का नया पोस्टर हुआ आउट, सेनापति के किरदार में नजर आए साउथ सुपरस्टार कमल हासन

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन बहुत जल्द अपनी नई फिल्म ‘इंडियन 2Ó लेकर आ रहे हैं. इसे मशहूर फिल्ममेकर एस शंकर बन रहे हैं. अब मेकर्स ने ‘इंडियन 2Ó का धांसू पोस्टर जारी कर दिया, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इसके साथ ही यह भी बताया गया कि कमल हासन की ‘इंडियन 2Ó इस साल किस महीने सिनेमाघरों मे दस्तक देगी.
लायका प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘इंडियन 2Ó के नए पोस्टर की झलक दिखाई है, जिनमें अलग-अलग भाषाओं में फिल्मों के टाइटल्स के भी जिक्र हैं. तमिल और दूसरी क्षेत्रीय भाषाओं में कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2Ó नाम से रिलीज होगी. वहीं, हिंदी और तेलुगु वर्जन में मूवी का नाम ‘हिंदुस्तानी 2Ó और भारतीयुडु 2 होगा.


पोस्टर में देखा जा सकता है कि कमल हासन दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. एक लुक में उन्होंने व्हाइट सूट पहना है, तो दूसरे लुक में उन्हें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के आजाद हिंद फौज की यूनिफॉर्म में देखा सकता है. यह पोस्टर पुथंडु, तमिल के नए साल के मौके पर रिलीज हुए हैं. यह मूवी इस साल जून में थिएटर्स में दस्तक देगी. ‘इंडियन 2Ó में कमल हासन एक बार फिर सेनापति बनकर तहलका मचाते हुए नजर आएंगे.
मालूम हो कि ‘इंडियन 2Ó साल 1996 में रिलीज हुई कमल हासन की फिल्म ‘इंडियनÓ का सीक्वल है. इस मूवी को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था और यह बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के मामले में बड़ी सफल साबित थी. ‘इंडियनÓ कमल हासन की बेस्ट फिल्मों में से एक है.
पिछली बार कमल हासन तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘विक्रमÓ में नजर आए थे, जो साल 2022 में रिलीज हुई थी. इसमें विजय सेतुपति, फहाद फासिल और अन्य सितारों ने अहम भूमिका निभाई थी. ‘विक्रमÓ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और दुनियाभर में लगभग 450 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

Back to top button