विद्या बालन की दो और दो प्यार की हालत खस्ता, चंद लाख में सिमटी एलएसडी 2


दिबाकर बनर्जी की फिल्म एलएसडी 2 बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है. फिल्म 19 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर बहुत स्ट्रगल करती दिखाई दे रही है. अब एलएसडी 2 को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं और इन 6 दिनों में फिल्म अब तक एक करोड़ भी नहीं कमा पाई है.
सैकनिल्क की रिपोर्ट पर नजर डालें तो एलएसडी 2 ने पहले दिन 15 लाख रुपए का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 10 लाख, तीसरे दिन 40 लाख और चौथे दिन महज 8 लाख रुपए का कारोबार किया था. पांचवें दिन भी फिल्म 8 लाख रुपए ही बटोर पाई थी और अब छठे दिन के शुरुआती आंकड़ों में फिल्म अब तक 2 लाख ही कमा सका है. एलएसडी 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक महज 83 लाख रुपए का ही बिजनेस किया है.


एलएसडी 2 के साथ विद्या बालन स्टारर फिल्म दो और दो प्यार भी बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी. ये फिल्म भी फ्लॉप होती नजर आ रही है. दो और दो प्यार ने 55 लाख रुपए से ओपनिंग ली थी. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 85 लाख, तीसरे दिन 95 लाख और चौथे दिन 26 लाख रुपए रहा. पांचवें दिन दो और दो प्यार ने सिर्फ 28 लाख का बिजनेस किया था और अब छठे दिन भी अब तक 18 लाख रुपए ही कमा सकी है.
दो और दो प्यार ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक सिर्फ 3.07 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. ऐसे में साफ है कि दो और दो प्यार हो या एलएसडी 2 , दोनों ही फिल्में हफ्ते भर में ही पर्दे से उतरने की कगार पर है. दिबाकर बनर्जी की एलएसडी 2 की स्टारकास्ट की बात करें तो बोनिता राजपुरोहित, परितोष तिवारी, अभिनव सिंह, मौनी रॉय और स्वास्तिका मुखर्जी फिल्म का हिस्सा हैं.

Back to top button