एलएसडी 2 का पहला गाना कमसिन कली हुआ रिलीज, गाने में दिखा बोल्डनेस का भरपूर डोज

एकता कपूर की बोल्डनेस से भरपूर फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इतंजार है. पहले पार्ट के सफल होने के बाद अब दूसरे पार्ट के लिए भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. ये फिल्म एकता कपूर की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक हैं. पोस्टर ने तो पहले ही फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. वहीं अब फिल्म से पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है.
एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी की इस फिल्म का पहला गाना कमसिन कली रिलीज हो गया है. गाने में काफी बोल्डनेस देखने को मिली है. गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है वहीं इसमें धनश्री वर्मा भी अपने मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. गाने की बीट और इसके बोल किसी पार्टी एंथम से कम नहीं लग रहे हैं. इस गाने को टोनी कक्कड़ के अलावा नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज दी है.


इंस्टाग्राम पर गाने के टीजर को शेयर किया गया था, जिसके बाद इसे ऑफिशियली रिलीज किया गया है. गाने को सारेगामा पा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को रिलीज हुए अभी सिर्फ कुछ घंटे ही हुए हैं और इसे खबर लिखे जाने तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
बता दें कि हाल ही में लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर रिलीज किया गया था. ये टीजर इतना बोल्ड था कि इसे शेयर करने से पहले मेकर्स ने दर्शकों को इसे देखने की चेतावनी भी दे दी थी. मेकर्स ने टीजर की शुरुआत में ही बता दिया था कि ये काफी बोल्ड है इसलिए इसे अपने परिवार के साथ ना देखें और अगर आप नहीं देखना चाहते तो भी मत देखें.
बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, लव सेक्स और धोखा 2, को एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया है वहीं इसका निर्देशन दिबाकर ने किया है. ये फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Back to top button